राष्ट्रीय

कॉलेज का बहाना बनाकर सेक्स रैकेट के धंधे में उतरी लड़कियां, होटल में छापेमारी के बाद हुआ खुलासा

रांची : पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. होटल में तीन लड़कियां लड़कों को साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. जब पुलिस ने छापेमारी किया तो पता चला है कि पकड़ी गई सभी लड़कियां कॉलेज की छात्रा है. पुलिस ने यह कार्रवाई पलामू में की है. कॉलेज बंद रहने के दौरान भी लड़कियां किसी न किसी बहाने घर से निकलकर होटल पहुंच जाती थी.

कॉलेज से बदले होटल जाती थी लड़कियां

होटल में लड़कियों के पकड़ने के बाद पुलिस तीनों लड़कियों को लेकर थाना पहुंची. जब पूछताछ पुलिस ने शुरू किया तो लड़कियों ने बताया कि वह आसपास के इलाके की रहने वाली है. वह इस धंधे में कई सालों से जुड़ी हुई है. वह कॉलेज जाने का बहाना बनाकर होटल में पहुंची थी. वह सेक्स रैकेट के धंधे में जुटी हुई थी. इसके एवज में महिला दलाल उससे पैसे देती थी. वह पैसे के लिए भी इस होटल में कस्टमर के साथ गंदा काम करती थी. 

तीन कस्टर को भी पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने पलामू के रेडमा के एक होटल में छापेमारी की तो तीन लड़कों के साथ लड़कियां होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थी. कमरे से कई आपत्तिजनक सामना भी पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद सभी को थाना लेकर पुलिस आई. तीन कस्टमर पलामू एरिया के ही रहने वाले है. 

चलता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़कियों के पास से करीब 250 लोगों का मोबाइल नंबर मिला है. वह सभी कस्टर हैं. जो होटल में आते थे. फोटो भेजकर पहले से रेट तय किया जाता था. जिसके बाद लड़कियां कॉलेज के टाइम में घर से निकलती थी और होटल पहुंच जाती थी. होटल में कमरे की बुकिंग घंटे के हिसाब से होता था. बताया जा रहा है कि अगर पुलिस सही से जांच करते तो शहर के कई सफेदपोश के नामों का खुलासा हो सकता है. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट काफी दिनों से होटल में चल रहा था. इस नेटवर्क में अधिकांश स्कूल और कॉलेज की लड़कियां शामिल है. 

Share This Post