gupteshwar-pandey/samachar9
राजनीति

चुनाव लड़ने पर गुप्तेश्वर पांडेय ने नहीं खोला पत्ता, लोकसभा या विधानसभा.. सस्पेंस बरकरार

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भले ही वीआरएस ले लिया हो, लेकिन चुनावी राजनीति को लेकर उन्होंने अपना पता नहीं खोला. गुप्तेश्वर पांडेय ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया है कि वह चुनाव लड़ने जा रहे हैं या नहीं. गुप्तेश्वर पांडेय से जब यह सवाल किया गया है कि क्या वह चुनाव लड़ने जा रहे हैं तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में कोई फैसला नहीं किया है. 

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे या लोकसभा का यह बात उन्होंने कभी नहीं कहीं उन्होंने किसी राजनीतिक दल को अभी तक ज्वाइन नहीं किया है. वह अपने समर्थकों चाहने वालों और जनता से पहले राय मशविरा करेंगे. उसके बाद ही आगे का कोई फैसला करेंगे कि जरूरी नहीं है कि समाज सेवा के लिए राजनीति में ही आ जाए लेकिन उसके बावजूद उनके शुभचिंतक चाहेंगे वह उसी रास्ते पर चलेंगे.

गुप्तेश्वर पांडेय ने यह जरूर कहा कि बक्सर के लोग चाहते हैं कि वह चुनाव लड़े और बेगूसराय में भी उनके चाहने वालों की लंबी ज्यादा है. गुप्तेश्वर पांडे ने अभी कहा कि वाल्मीकि नगर सीट से भी उन पर चुनाव लड़ने के लिए आग्रह आ रहा है वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है और यह भी कयास लगाया जा रहा है कि गुप्तेश्वर पांडे वहां से चुनाव लड़ सकते हैं.

गुप्तेश्वर पांडेय ने फिलहाल चुनाव लड़ने को लेकर अपना पता नहीं खोला है और उन्होंने इस बारे में बाद में जानकारी देने की बात कही है हालांकि उन्होंने आज नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की जो इस बात का संकेत है कि वह जेडीयू का ही दामन थामेंगे साथ ही साथ गुप्तेश्वर पांडे ने शिवसेना पर भी आज खुलकर प्रहार किया. 

Share This Post