Gupteshwar Pandey
बिहार

गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने बाबा हरिहरनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, बोले-‘मुझे इस बार भी मिलेगा बाबा का आशीर्वाद’

स्‍वैच्छिक सेवानिवृति के बाद हाल ही में जनता दल यूनाइटेड ज्‍वाइन कर चुके बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने सोमवार को सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें हमेशा बाबा का आशीर्वाद मिला है । इस बार भी जरूर मिलेगा।

बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर तेज हो चुकीं सर‍गर्मियों के बीच गुप्‍तेश्‍वर पांडेय सुर्खियों में हैं। सोमवार को राजद और जनता दल यूनाइटेड ने अपने उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की। इस बीच पूर्व डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय बाबा हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे। उन्‍होंने पूरे विधि-विधान से यहां रुद्राभिषेक किया। मंदिर न्‍यास समि‍ति के पुजारी पंडित पी भारद्वाज मद्रासी बाबा और सुशील चंद्र शास्त्री ने रुद्राभिषेक कराया। 

जद यू के नेता बन चुके पूर्व डीजीपी ने कहा ह कि आज बाबा से आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए आए हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें हमेशा बाबा का आशीर्वाद मिला है। फिर मिलेगा। विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जो आदेश होगा उसका पालन करूंगा। मंदिर से निकलते समय उनके समर्थकों ने उनके पक्ष में नारे भी लगाए। मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने मंदिर प्रांगण में बनाई गई बहुमंजिली इमारत का अवलोकन किया। उनके साथ एमएलसी संजय पासवान भी थे। इस मौके पर मुख्‍य रूप से न्यास समिति के सचिव विजय कुमार सिंह लल्ला, अभय कुमार सिंह, पत्रकार विश्वनाथ सिंह, शंकर सिंह, संजीत कुमार, विपीन कुमार मंदिर के सदस्य कृष्णा प्रसाद,रामप्रसाद पंडित, आशुतोष कुमार और समाजसेवी किसलय किशोर सहित कई लोग मौजूद रहे। 

Share This Post