Hardik Pandya was playing carrom with brother Krunal, Virat Kohli trolled badly
खेल

भाई क्रुणाल के साथ कैरम खेल रहे थे हार्दिक पांड्या, विराट कोहली ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन का नियम लागू हो रखा है। क्रिकेटर्स इस वजह से अपने फेवरेट खेल से दूर अपना समय घर पर ही बिता रहे हैं। उनको ऐसा करते-करते तीन महीने पूरे हो गए हैं। लॉकडाउन में हमें क्रिकेटर्स के कई अंदाज देखने को मिले हैं। कोई कुकिंग करता दिखाई दिया तो कोई अपने पेट के साथ खेलते दिखा है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बुधवार को अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या संग कैरम खेलते दिखे। मजेदार बात यह है कि उनकी इस फोटो पर उन्हें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्रोल कर दिया। 

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि मेरे भाइयों के साथ कैरम के शानदार खेल जैसा कुछ नहीं। बहुत सारी यादें ताजा हो गईं।’ इस फोटो को आप गौर से देखोगे तो पता चलेगा कि हार्दिक पांड्या  का हाथ कैरम बोर्ड पर हैं और वो भाई क्रुणाल पांड्या को घूरकर देख रहे हैं।

इस पोस्ट के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की नजर हार्दिक की फोटो पर पड़ी और उन्होंने तुरंत हंसते हुए कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘अपनी बारी का इंतजार कर रहा है या पहले क्रुणाल पांड्या को डराने की कोशिश कर रहा है? हाथ बोर्ड पर और आंख क्रुणाल पर।’

hardik pandya playing carrom with brother krunal pandya photo-instagram

बता दें कि अगर कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल स्थगित नहीं होता तो विराट कोहली और हार्दिक पांड्या इस समय क्रमश: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे होते। अभी आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि अगर ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया जाए तो आईपीएल होने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। इसके लिए बीसीसीआई पूरा प्रयास कर रही है। कोरोना वायरस के मौजूदा हालात देखते हुए इस बात की पूरी उम्मीद है कि जब भी कोई टूर्नामेंट होगा तो वह बंद दरवाजों में ही होगा यानी बिना दर्शकों के आयोजित होगा।

Share This Post