पटना

पटना : बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के ठुमके पर हर्ष फायरिंग, 3 किशोर को लगी गोली

पटना के धनरूआ थाना के शकरपुरा गांव में सोमवार की रात बर्थडे पार्टी में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान हुई हर्ष फायरिंग में तीन किशोर को गोली लग गई है, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई.

आनन फानन में तीनों किशोक को मसौढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया, जहां से सभी को अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया. घायलों में पंचायत समिति सदस्य धर्मवीर निषाद का भतीजा, शकरपुरा गांव के रामानुज प्रसाद का पुत्र और पकड़ी गांव का एक किशोर शामिल है.

बताया जा रहा है कि कोरोना काल में भी बर्थडे पार्टी में गांव के बाहर के बहुत सारे लोग शामिल हुए थे. केक कटने के बाद बार बालाओं के ठुमके पर एक साथ फायरिंग की जाने लगी जिसमें मौके पर मौजूद तीन किशोर को गोली लग गई. गोली लगने से वहां भगदड़ की स्थिति हो गई. किशोर को गोली लगते ही वहां पर उपस्थित लोग मौके से फरार हो गए. डांसर भी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. किसी ने इसकी जानकारी एसडीपीओ सोनू कुमार राय को दे दी. जिसके बाद मौके पर पुरी पुलिस की टीम पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि बिना अनुमति के इस तरह का आयोजन किया गया और फिर इसमें फायरिंग की गई.   तीन किशोर के घायल हो जाने का मामला गंभीर है.  आयोजन करने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

Share This Post