Crime in jamui
बिहार

जमुई में खौफनाक वारदात, चरित्र पर हुआ शक तो पति ने गला रेतकर पत्नी और बेटी को मार डाला

बिहार के जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में घरेलु कलह के बाद युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की कटर से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना बुधवार रात की बताई जाती है। सुबह जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। थाना अध्यक्ष चंदन कुमार मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

पूरी घटना का चश्मदीद गवाह आरोपी प्रमोद तांती का 4 वर्षीय बेटा है। उसने बताया कि उसके पिता ने कटर से मां और बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी प्रमोद तांती मार्बल और टाइल्स लगाने का काम करता है।  बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व पारिवारिक विवाद में प्रमोद ने सल्फास की गोली खा ली थी। हालांकि इलाज के बाद वह ठीक हो गया था। परिवार में विवाद चल रहा था।

चर्चा है कि वह अपनी पत्नी की चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर झगड़ा झंझट होता था। बुधवार की देर रात उसने पत्नी और बेटी की हत्या करने की योजना बना ली। सोने के बाद प्रमोद  ने मार्बल काटने वाले कटर से पत्नी रीता देवी, 26 वर्ष और बेटी ज्योति कुमारी, 8 वर्ष की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या की खबर पर सुबह से ही लोगों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से 100 मीटर की दूरी पर है।

Share This Post