मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मोनोक्रोम फोटो, पंच इमोजी के साथ लिखा ये कैप्शन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। ऐसे में एक बार फिर ऋतिक ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट (मोनोक्रोम) तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

ऋतिक के मोनोक्रोम अंदाज पर फैन्स फिदा

ऋतिक ने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक हमेशा की तरह ही काफी डेशिंग दिख रहे हैं। ऋतिक ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- लुक अवे, लुक नंबर 21, लुक अवे, लुक नंबर 22′, इसके बाद ऋतिक ने लिखा है- तुम्हारे चेहरे पर और आगे मुक्का का इमोजी बनाया है। इसके साथ ही ऋतिक ने हैशटैग में लिखा है- प्रैक्टिस मेक्स परफेक्ट।

फाइटर है ऋतिक की अगली फिल्म

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम18 स्टूडियोज ने कुछ वक्त पहले यह घोषणा की थी कि फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। याद दिला दें कि ‘फाइटर’ पहले सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के चलते फिल्म के पूरे शेड्यूल पर इसका फर्क पड़ा है।

सिद्धार्थ आनंद का है निर्देशन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म मानी जा रही है, जिसके जरिए भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति की भावना को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गई है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की जोड़ी का सक्सेस रेट अच्छा रहा है। इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक स्टारर फिल्म बैंग बैंग और वॉर का निर्देशन कर चुके हैं। ऐसे में अब तीसरी बार दोनों फाइटर में नजर आएंगे। 

Share This Post