बेगूसराय

बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग से घर लौट रही छत्रा को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय जिले में कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही छात्रा को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस छात्रा के होश में आने के बाद बयान लेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौनी तीन पंचायत के बरियारपुर निवासी राजेश कुमार राय की पुत्री लगभग 16 वर्षीय छात्रा श्वेता कुमारी को बरौनी-तेघड़ा पथ पर बिढनिया बाजार के समीप अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल छात्रा बरौनी के एक नर्सिंग होम में ईलाज करवा रही है। घायल को दो गोली लगने की बात लोगों द्वारा बतायी जा रही है। घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस अस्पताल जाकर घायल छात्रा से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि छात्रा के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।


घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार को जब श्वेता कोचिंग से पढकर घर लौट रही थी, तभी बिढनिया बाजार के समीप जमुनपट्टी में एक बाइक पर सवार तीन बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दिया। लगातार चार गोली फायरिंग होने की बात स्थानीय लोगों द्वारा कही जा रही हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर जब लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तबतक बदमाश बरौनी की ओर भाग निकले। बदमाश बीहट का रहनेवाला बताया जा रहा है। इस घटना से गांव व आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी है।

थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि घायल छात्रा के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार एक गोली छात्रा के गले के पास लगी है, जबकि दूसरी गोली कंधे पर लगी। ग्रामीणों ने प्रशासन के प्रति नाराजगी जताते हुए बताया कि अपराधी बेलगाम हैं। इससे रोज बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

Share This Post