बिहार

बिहार में होली पर किया हुड़दंग तो खानी होगी जेल की हवा, गली-मोहल्लों में भी गश्त करेगी पुलिस

होली पर हुड़दंग करने वाले लोगों को जेल जाना होगा। एसएसपी ने सभी थानेदारों को हुड़दंगियों पर नजर रखने तथा उनकी धर-पकड़ करने के कड़े निर्देश दिए हैं। कहीं पर कोई बवाल न हो, इसके लिए भी पुलिस को चौकन्ना रहने के लिए कहा गया है। निगरानी के लिए पुलिस होलिका दहन से लेकर होली खेलने तक चौक-चौराहों व गली-मोहल्लों में गश्त करेगी।

Digital Marketing Training in Patna
Digital Marketing Training in Patna

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि होली पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। थानों की पुलिस के साथ ही 1500 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। आरएएफ के जवान भी तैनात रहेंगे। होलिका पर भी पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। बाइक सवार पुलिसकर्मी गली-मुहल्लों में गश्त करेगी। 

शराब तस्करों को पकड़ने के लिए थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। पुलिस की विशेष तौर पर होली के दौरान हुड़दंग करने वालों पर नजर रहेगी। अगर किसी ने हंगामा किया तो उनकी गिरफ्तारी तय है और उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। 

Digital Marketing Agency in Patna
Digital Marketing Agency in Patna

यही नहीं संवेदनशील स्थानों से लेकर हर चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। शराब बरामदगी, वारंटियों को पकड़ने और हंगामा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। शराब पार्टी करने वालों की भी पुलिस धर-पकड़ करेगी।

Share This Post