समस्तीपुर

समस्तीपुर : उजियारपुर में बदमाशों ने गोली मार की बाप की हत्या व बेटा जख्मी, एक गिरफ्तार

उजियारपुर थाना क्षेत्र के महिसारी गांव में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर बलिन्द्र पासवान (45) की हत्या कर दी। वहीं गोली लगने से बलिन्द्र पासवान का बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस बलिंद्र की बहू के बयान के आधार पर एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से पुलिस को पांच खोखा व तीन गोलियां मिली हैं। उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार रात करीब एक से दो बजे के बीच इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे पुरानी रंजिश प्रतीत हो रहा है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दो बदमाशों ने आधी रात के बाद घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इससे बाप व बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आधी रात होने के कारण कोई यह नहीं देख सका कि बदमाश कैसे आए और घटना को अंजाम देने के बाद कैसे भागे। गोली की आवाज सुन पहुंचे आसपास के लोग दोनों को निजी अस्पताल ले गए। जहां देखने के बाद चिकित्सक ने पिता बलिंद्र पासवान को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटा रूपेश का इलाज शुरू किया। बताया गया है कि बलिंद्र पासवान के सीने में एक गोली लगी थी जबकि उसके जख्मी पुत्र को दो गोली लगी है। एक पेट के बगल में लगी जबकि दूसरी गोली उसके सिर के उपरी हिस्से को छूती हुई निकल गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में बलिन्द्र की बहू सुशीला देवी के बयान के अधार पर पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें से एक को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है।

Share This Post