KC Tyagi
बिहार राजनीति

अरुणाचल जदयू विधायकों वाली घटना दुर्भाग्यपूर्ण, गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया गया: केसी त्यागी

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के भाजपा में शामिल किये जाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया गया है। गठबंधन की खूबसूरती के लिये यह कार्य ठीक नहीं हुआ है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना से बिहार पर कोई असर नहीं होगा। 

राजनीतिक हालात पर जदयू रविवार को मंथन करेगी
देश के वर्तमान राजनीतिक हालात पर जदयू रविवार को मंथन करेगी। पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव में भाग लेने पर भी बैठक में निर्णय लिया जाएगा। इसके बाद आगे की रणनीति पर निर्णय लिया जाएगा। 

जदयू की रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक पार्टी कार्यालय के कर्पूरी सभागार में होनी है। इसमें राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित होंगे। इन बैठकों के एजेंडे पर शनिवार को मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा हुई। चर्चा के बाद एजेंडे तय हुए। रविवार को बैठक में बिहार में हुए चुनाव और कोरोना संक्रमण को लेकर किये गये कार्य पर भी चर्चा होगी। साथ ही देशभर में संगठन के विस्तार करने पर चर्चा होगी। संगठन विस्तार में बिहार में समाज सुधार को लेकर किये गये कार्य को भी आधार बनाया जाएगा। 

Share This Post