दरभंगा

बड़ी खबर : दरभंगा में निर्दलीय उम्मीदवार को मारी गोली, डीएमसीएच में भर्ती, हालत गंभीर

बिहार के दरभंगा जिले में गुरुवार देर रात हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में चिंटू सिंह को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना जैसे ही प्रत्याशी के समर्थकों को मिली वो आक्रोशित हो गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बता दें कि इससे पहले भी बिहार के अन्य जिलों में प्रत्याशियों पर जानलेवा हमले हो चुके हैं।

कुछ दिनों पहले ही सीवान में पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लुरल्स पार्टी के प्रत्याशी डॉ.रामेश्वर सिंह पर सदर अस्पताल के पास किसी ने हमला कर दिया। उन पर स्याही भी फेंकी गई। एक आंख में चोट लग गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं बिहार में कल्‍याणपुर सुरक्षित विधानसभा सीट से युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्‍याशी सूरज कुमार पर जानलेवा हमला किया गया था। बाइक सवार बदमाश सूरज कुमार को गोली मारकर फरार हो गए। उन्‍हें एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।


इसके अलावा नानपुर थाना क्षेत्र के बनौल गांव में कुछ लोगों ने जनसंपर्क करने पहुंची बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी सह निर्वतमान विधायक डॉ. रंजू गीता के वाहन पर हमला कर दिया। वाहन को क्षतिग्रस्त करते हुए उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट किए जाने की बात कही गई। इस घटना के संबंध में प्रत्याशी डॉ. रंजू गीता के लिखित बयान पर नानपुर थाने में एफआईआर करायी।

Share This Post