उत्तर प्रदेश

छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने युवती पहुंची थाने , इंस्पेक्टर बोला..पहले डांस कर दिखाओ…तब लिखेंगे FIR

छेड़खानी से परेशान युवती शिकायत कराने के लिए थाना पहुंची. लेकिन इस दौरान इंस्पेक्टर ने शिकायत दर्ज करने के बदले कहने लगा कि पहले डांस कर दिखाओ. उसके बाद ही एफआईआर दर्ज करेंगे. यही नहीं इंस्पेक्टर एक बजे रात तक युवती को बिना कारण बैठाए रखा. यह मामला कानपुर का है. 

रात भर थाने में बैठाता है इंस्पेक्टर

युवती ने कहा कि मकान मालिक का बेटा कई बार छेड़खानी कर चुका है. जब भाईयों ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की, लेकिन पुलिस न तो कार्रवाई कर रही है और नहीं एफआईआर दर्ज कर रही है. युवती ने कहा कि इंस्पेक्टर उसे रात को थाना बुलाते हैं और जहां उसे रात के 12-1 बजे जाते हैं. वह थाने में उनके सामने डांस नहीं कर सकती. उसे रात-रातभर बैठाए रखा जाता है. वह रोती रहती है और कहती है कि उसकी फरियाद सुनी जाए, लेकिन कोई उसकी नहीं सुनता है.

युवती का वीडियो वायरल

युवती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसने इंस्पेक्टर की पोल खोल दी है. युवती ने आरोप लगाया है कि थाने के इंस्पेक्टर उसे रात को थाने में बुलाकर डांस करने को कहते हैं. पीड़िता कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित दबौली वेस्ट में रहती है. वह और उसकी मां जागरण पार्टी में काम करके परिवार का पालन-पोषण करती हैं. वह जिस मकान में रहती है उस मकान मालिक का बेटा उससे छेड़खानी करता है. इसकी शिकायत करने युवती थाना गई थी. 

Share This Post