Anushka Sharma
IPL 2020

IPL 2020 SRH vs RCB: आरसीबी का जीत से आगाज, ऐसा रहा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 10 रन से हराया। पिछले सीजन में प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी में रही आरसीबी के लिए यह जीत बहुत अहम है, क्योंकि इससे आने वाले मैचों में भी विराट एंड कंपनी का मनोबल बढ़ा हुआ नजर आएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम ने पिछले सीजन में 14 में से महज पांच मैच जीते थे, वो लीग राउंड के आखिर में। आरसीबी की इस जीत पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना रिऐक्शन इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया।

अनुष्का ने विराट कोहली और युजवेंद्र चहल के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘विनिंग स्टार्ट, आरसीबी!’ अनुष्का इस समय दुबई में विराट के साथ ही हैं। अनुष्का और विराट जनवरी में मम्मी-पापा बनने वाले हैं। आईपीएल के लिए दुबई पहुंचने के बाद विराट और अनुष्का ने फैन्स के साथ यह गुडन्यूज सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। आरसीबी की ओर से जीत के हीरो चहल रहे, जिन्होंने 4 ओवर में महज 18 रन देकर तीन विकेट झटके।

anushka sharma instagram story

एसआरएच ने टॉस जीता और कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। देवदत्त पडीक्कल और एबी डिविलियर्स की हाफसेंचुरी के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। चहल के अलावा शिवम दुबे और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए। इस जीत के साथ आरसीबी +0.500 नेट रनरेट और दो प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer