MS DHONI
IPL 2021 खेल

IPL 2021: एमएस धोनी के चौके के साथ टीम के फाइनल में पहुंचने पर CSK का हुआ जोरदार स्वागत

आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल मुकाबले में जगह बनाई। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा ने जोरदार फिफ्टी जड़ीं और फिर आखिर में कप्तान महेंद्र सिंह ने 6 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से छोटी लेकिन मैच जिताऊ पारी खेली। इस मैच में जीत दर्ज करते ही चेन्नई ने नौवीं बार आईपीएल के फाइनल मुकाबले में जगह बनाई है। इसके यादगार मैच के बाद जब टीम के खिलाड़ी वापस होटल लौटे तो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। इसका एक वीडियो टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यहां जैसे ही टीम के खिलाड़ियों ने होटल में एंट्री ली, वैसे ही फैन्स सीएसके का नारा लगाने लग गए, साथ ही कुछ फैन्स नाचते भी नजर आए। वीडियो में रविंद्र जडेजा, फाफ डु प्लेसी, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा नजर आ रहे हैं। यहां जैसे ही जडेजा एंट्री लेते हैं, वैसे ही उनकी बेटी दौड़कर उनके पास आती है और उनके गले लग जाती है। इस पूरे वीडियो में दर्शक बिना रुके लगातार नारे लगाते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली के खिलाफ इस मैच में चेन्नई को ऋषभ पंत की टीम से 173 रनों का टारगेट मिला था। दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और कप्तान पंत ने जोरदार फिफ्टी जड़ी, वहीं शिमरोन हेटमायर ने भी 24 गेंदों पर 37 रन बनाए। चेन्नई की टीम ने जब इस लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया तो उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाने वाले डु प्लेसी मात्र 1 रन बनाकर एनरिच नोर्ट्जे का शिकार बन गए। इसके बाद उथप्पा और गायकवाड़ के बीच शतकीय साझेदारी हुई। टीम ने मिडिल ऑर्डर में कुछ ही अंतराल में तीन विकेट गंवा दिए, लेकिन बाद में कप्तान धोनी ने टीम की जीत में कोई अड़ंगा नहीं आने दिया और चार विकेट से जीत दिला दी।

Share This Post