IPL 2021 खेल

IPL 2021: टी नटराजन हुए कोरोना पॉजिटिव, क्लोज कॉन्टैक्ट होने के चक्कर में विजय शंकर भी आइसोलेशन में, क्या आज हो पाएगा DC vs SRH मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दी गई है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर लिया है। आईपीएल ने साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है और ऐसे में आज होने वाला मैच रद्द नहीं किया जाएगा। आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से टी नटराजन और विजय शंकर नहीं खेल पाएंगे।

टी नटराजन में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं दिखे हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद टी नटराजन के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2021 का पहला फेज बहुत निराशाजनक रहा था, जहां टीम ने सात मैच खेले थे और छह में हार का मुंह देखा था। सनराइजर्स हैदराबाद के खाते में सिर्फ दो प्वॉइंट्स हैं, वहीं अगर दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो टीम ने पहले फेज में खेले गए आठ में से छह मैच जीते थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 12 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है।

Share This Post