मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म “दिल बेचारा” पर जैकलीन ने कहा : दिल बेचारा सभी का दिल जीतेगी

सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा देखने के लिए हर को बेसब्री से इंतजार कर रहा है। दिल बेचारा डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत की को स्टार रहीं जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

जैकलीन ने सुशांत की अंतिम फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा कि उनकी ये फिल्म सभी का दिल जीतने में कामयाब होगी।

जैकलीन ने लिखा, ‘सुशांत ने मुझे सिखाया था कि मुश्किल समय में सभी के साथ रहो। खुद मैं यदि कभी परेशान होती थी तो उन्होंने मेरी काफी मदद की। अब उसकी आखिरी फिल्म देखना मेरे लिए आसान नहीं होगा। लेकिन मुझे विश्वास है कि सुशांत अपनी एक्टिंग से स्क्रीन को जगमगा देगा। ये बात मुझे शांति जरूर देगी।’

बता दें कि सुशांत के सम्मान में ओटीटी प्लैटफॉर्म यह फिल्म जो सब्सक्राइबर नहीं हैं, उनको भी देखने की सुविधा देगा। इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे और उन्होंने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की। 

वॉल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, ‘हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर की विरासत को संजोकर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं। उनके बेहतरीन जीवन और उम्दा काम के सम्मान में हम ‘दिल बेचारा’ को इस जुलाई डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे और यह सभी ग्राहकों के साथ ही उनके लिए भी उपलब्ध होगी, जो हॉटस्टार के ग्राहक नहीं हैं। हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करते हैं’।

Share This Post