JP NADDA
मुजफ्फरपुर

बिहार चुनाव 2020: भाजपा कार्यकर्ताओं को लामबंद कर चुनावी बिगुल फूंकेंगे जेपी नड्डा, 12 को किसानों से करेंगे संवाद

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं को लामबंद करने के लिए आगामी 12 सितंबर को मुजफ्फरपुर आएंगे। वे यहीं से बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। भाजपा पिछले चुनावों की तरह मुजफ्फरपुर से ही चुनाव अभियान शुरू करेगी। पार्टी के पदाधिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारी में जुट गए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल मुजफ्फरपुर पहुंच रहे हैं।

जिला भाजपा उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की पुष्टि करते हुए बताया कि कार्यक्रम में आंशिक संशोधन किया गया है। पहले वे पारू विधानसभा क्षेत्र में मणिकपुर के साथ-साथ मुजफ्फरपुर शहर में भी आने वाले थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शहर में पार्टी पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले थे, परन्तु अब वे मणिकपुर से ही हेलिकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सरैया प्रखंड के मणिकपुर में किसान चाची पद्मश्री राजकुमारी देवी से मिलेंगे। उसके बाद किसानों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम को किसान संवाद नाम दिया गया है। सोशल डिस्टेंस सुनिश्चत करने के लिए संवाद में अधिक भीड़ नहीं जमा करने की रणनीति बनाई गई है। कार्यक्रम की चाक-चौबंद व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए डॉ. संजय जायसवाल प्रदेश एवं जिला के प्रमुख पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में राज्य सरकार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुजफ्फरपुर आगमन की खबर से  मुजफ्फरपुर में चुनावी सरगर्मी बढ़ जाएगी।

2014 में गरहा में नरेन्द्र मोदी ने की थी पहली सभा :
वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर के गरहा में बिहार की पहली सभा को संबोधित करते हुए चुनाव अभियान का शंखनाद किया था। भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि जिलाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने मिठनपुरा स्थित जुब्बा सहनी पार्क के निकट प्रदेश अध्यक्ष की बैठक की तैयारी शुरू कर दी है।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer