JP nadda
बिहार विधानसभा चुनाव 2020

चुनाव में NDA की जीत पर बोले जेपी नड्डा: ‘बिहार में विकास को वोट बा, लूट को चोट बा’

बिहार विधानसभा चुनाव में राजग की जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में विकास को वोट बा, लूट को चोट बा। उन्होंने मंगलवार को विभिन्न राज्यों में संपन्न हुए उपचुनावों में भाजपा की जीत के लिए जनता को भी धन्यवाद दिया। नड्डा ने कहा कि जहां-जहां भी चुनाव थे, वहां की जनता ने एक स्वर से कमल के निशान पर मोहर लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर मोहर लगाई है।

नड्डा ने कहा, “कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार के चुनाव नहीं थे, ये लद्दाख से तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्य प्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे। इन चुनावों में बिहार समेत जिस तरह की जीत भारत की और बिहार की जनता ने दी है, उसके लिए धन्यवाद।” उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा, “बिहार ने ‘गुंडा राज के ऊपर ‘विकास राज को, ‘लूट राज के ऊपर ‘डीबीटी राज और लालटेन के ऊपर एलईडी को चुना।”


गौरतलब है कि बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में, राजग ने 125 सीटें जीती हैं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं। राज्य विधानसभा में साधारण बहुमत के लिए 122 सीटों की आवश्यकता है।

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देश में कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “कोरोना महामारी ने बड़े शक्तिशाली देशों के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का 130 करोड़ की जनता को जो नेतृत्व कोरोना संक्रमण में मिला और मोदी जी ने जो कठोर कदम उठाए, उससे देश के नागरिकों की रक्षा की हुई।”

Share This Post