मनोरंजन

कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताया ‘दुनिया का बेस्ट एक्टर’, एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट होने पर एक्टर को दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नेटफ्लिक्स फिल्म ‘सीरियस मैन’ के बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट होने पर बधाई दी हैं। वहीं एक्टर की इस उपलब्धि के बाद उन्हें  ‘विश्व के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक’ कहा है। 

एमी अवॉर्ड्स 2021 में सुष्मिता सेन वीर दास का भी नाम शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नवाज के अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की क्राइम ड्रामा सीरीज ‘आर्या ‘के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल “वीर दास: फॉर इंडिया” को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है।

नवाज की तस्वीर पोस्ट कर कंगना ने दी बधाई

कंगना रनौत ने नवाज की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते लिखा, ‘बधाई हो सर! आप निश्चित रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं।” कंगना इस मैसेज को लिखने साथ एक अर्थ इमोजी भी शेयर किया ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अवार्ड के लिए जताया अभार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आभार जताते हुए लिखा है, “वाह ! सीरियस मेन के लिए मुझे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। सीरियस मेन की टीम, निर्देशक सुधीर मिश्रा, अन्य तथा नेटफ्लिक्स को बधाई।”

‘सीरियस मैन’ सीरीज को को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज मनु जोसेफ के उपन्यास ‘सीरियस मैन’ पर बेस्ड हैं। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। यह फिल्म अय्यन मणि, जो कि एक दलित है उसकी जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है। अय्यन मणि एक महत्वाकांक्षी अंडरअचीवर है जो अपने परिवार की किस्मत को बदलने के लिए अपने बेटे की पॉपुलेरिटी का फायदा उठाता है। फिल्म में नवाज लीड रोल में हैं। नवाज के अलावा आकाश दास, श्वेता बसु प्रसाद, नासर और इंदिरा तिवारी भी हैं।

Share This Post