मनोरंजन

Kangana Ranaut Tweet: ‘9 सितंबर को मुंबई जा रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत हो तो रोक ले’

कंगना रनोट ने हाल ही में मुंबई को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। शिवसेना नेता संजय राउत पर कंगना ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मुंबई से उन्हें POK जैसी फीलिंग आ रही है। कंगना के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है और उनके मुताबिक, उन्हें धमकियां मिल रही हैं। 

दरअसल, संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने के लिए कहा था जिसके पलटवार में कंगना ने ये मुंबई को लेकर ये जवाब दिया था। अब एक्ट्रेस ने खुले शब्दों में इस बात ऐलान कर दिया है कि वो अगले हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं, किसी में हिम्मत हो तो उन्हें रोक ले। एक्ट्रेस ने परेवश सिंह साहिब (Member of Parliament) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने देखा कि बहुत सारे लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं। तो अब मैंने अगले हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई सफर करने का सोच लिया है। मैं जब मुंबई एयरपोर्ट पर उतरूंगी तो टाइम पोस्ट कर दूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले’।

क्या है मामला :

दरअसल, कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने लिए सुरक्षा की मांग कर रही हैं। इस सिलसिले में वो केंद्र सरकार और पीएम मोदी से भी मदद मांग चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वो बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में बहुत कुछ जानती हैं वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए। कंगना के इस बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करते हुए कंगना की सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार से सुरक्षा सुरक्षा चाहिए। मुंबई पुलिस से तो उन्हें खतरा है।

संजय राउत ने कहा था…

कंगना के इसी बयान पर सजंय राउत ने उनसे कहा था कि वो मुंबई वापस न आएं। मुखपत्र सामना के जरिए संजय ने कहा, ‘मुंबई में रहते हुए मुंबई पुलिस की आलोचना करना और कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। हम उनसे आग्रह करते हैं कि वो मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर एक्शन लेना चाहिए’।

कंगना ने मुंबई को लेकर दिया था ये बयान :

संजय राउत के इस बयान प र कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) जैसी फीलिंग क्यों लग रही है?’।

Share This Post