Viral News उत्तर प्रदेश

Kanpur Encounter Live : उज्जैन से दबोचा गया गैंगस्टर विकास दुबे, गुमनाम स्थान पर ले गई पुलिस !

कानपुर पुलिस एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार हो गया है. उज्जैन पुलिस ने विकास को गिरफ्तार किया है. वहीं, अब तक पुलिस ने विकास दुबे के 5 साथियों को अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ में मारा गिराया है. पुलिस आज सुबह 6 बजे विकास के खास प्रभात उर्फ कार्तिकेय को कानपुर के पनकी में एक एनकाउंटर में मारा गिराया है. इसी बीच लखनऊ विकास प्राधिकरण ने लखनऊ में विकास के आवास पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है. एलडीए ने कल आवास के बाहर नोटिस चस्पा कर 24 घंटे में कागज जमा करने को कहा था. कानपुर एनकाउंटर और विकास दुबे से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए….

मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

मंदिर के पुजारी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि गैंगस्टर विकास दुबे को मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा. विकास दुबे को देखते ही सुरक्षाकर्मी चौंकन्ना होकर दुबे को दबोच लिया. पुजारी ने बताया कि पर्ची काउंटर वाले को पहले शक हुआ, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे गिरफ्त में ले लिया.

विकास को अज्ञात स्थान पर ले गई पुलिस

न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास दुबे को गिरफ्तारकर उज्जैन के फ्रीगंज थाना द्वारा उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है. वहीं यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम भी उज्जैन के लिए रवाना हो चुकी है. बता दें बुधवार को वह फरीदाबाद में देखा गया था. लेकिन वह कैसे उज्जैन पहुंचा, यह पूछताछ की जा रही है. वहीं उसे किसने इस काम में मदद की, उसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

उज्जैन से गिरफ्तार हुआ गैंगस्टर विकास दुबे

गुरुवार सुबह उत्तरप्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को मध्यप्रदेश के महाकाल मंदिर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी सरकार के सूत्रों ने बताया कि विकास को उज्जैन में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share This Post