मनोरंजन

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होते ही शाहरुख के घर पहुंचे करण जौहर, साथ में मशहूर वकील आए नजर

शाहरुख खान और गौरी के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वह अभी आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जाने-माने वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन का पक्ष रखा लेकिन जमानत नहीं मिल पाई। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सितारों को शाहरुख खान के घर जाते हुए देखा गया। इस बीच शाहरुख के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर मन्नत पहुंचे।  

करण जौहर को किया गया स्पॉट

करण जौहर को शाहरुख खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। उनके साथ मशहूर वकील रुस्तम एन मुल्ला भी थे। वे महाराष्ट्र और गोवा बार काउंसिल के सदस्य हैं। रुस्तम मुल्ला को कॉरपोरेट वकील के तौर पर जाना जाता है। ऐसा माना जा रहा है वह कानूनी सलाह देने के लिए पहुंचे हैं।

साथ देने पहुंचे

शाहरुख खान और करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। ऐसे में जब शाहरुख मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं तो करण अपने दोस्त का साथ देते दिखे। 

जेल में ही रहेंगे आर्यन

आर्यन खान की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब उन्हें कम से कम तीन दिन और जेल में रहना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान के वकील को इस मामले में सेशल कोर्ट में अपील करनी होगी लेकिन शनिवार और रविवार छुट्टी रहेगा इस वजह से अब मामले की सुनवाई सोमवार को ही होगी। 

Share This Post