मनोरंजन

KBC 13: अमिषेक-श्वेता के बचपन को लेकर अमिताभ बच्चन को आज भी ये मलाल, बोले-जब भी मिलता था, वे सोये रहते …

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में अमिताभ जहां कंटेस्टेंट्स से काफी रोचक सवाल पूछते हैं तो कभी -कभी वो खुद भी शो में आए कंटेस्टेंट्स के सवालों का भी जवाब देते हैं। कंटेस्टेंट्स के सवाल हमेशा अमिताभ के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा रहता है। हालांकि खुद अमिताभ भी अपनी फैमिली और काम को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया करते हैं। हालाांकि इस बार बिग बी ने अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की परवरिश को लेकर अफसोस जाहिर किया है क्योंकि वो अपने दोनों बच्चों का बचपन एंजॉय कर पाए, उन्हें बढ़ता हुआ नहीं देख पाए।  

अभिषेक- श्वेता का बचपन नहीं देख पाने के लिए बिग बी को होता है अफसोस

केबीसी के मंच पर गुजरात की कत्थक टीचर नम्रता शाह के सामने अमिताभ ने ये स्वीकार किया कि उन्होंने अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं पाए। अमिताभ को अभिषेक और श्वेता के बचपन को याद करने का अफसोस है। अमिताभ शो में कहते हैं कि जब मैं काम के सिलसिले में बाहर जाता तो अक्सर वे (अभिषेक-श्वेता) सो रहे होते थे। जब वापस आता तब भी वो सोते ही मिलते। इसका कारण ये था कि मेरा हमेशा देर रात को वापस आना और जाना। 

इस वजह ने एंजॉव नहीं कर पाएं बच्चों का चाइल्डहुड

अमिताभ आगे कहते है-मैं सुबह जल्दी घर से निकल जाता था और देर रात घर पहुंचता था । अब उन दिनों को याद कर बुरा फील होता है कि मैं उन्हें ज्यादा समय नहीं दे पाया। उनको बढ़ते हुए नहीं देख पाया। उनका बचपन एंजॉय नहीं कर सका।

आपको बता दें कि एक  इंटरव्यू में, अभिषेक ने कहा था कि उनकी मां जया ने श्वेता और अभिषेक दोनों बच्चों को एक ‘सामान्य’ जीवन दिया है। क्योंकि उनके पिता अक्सर शूटिंग में बिजी रहा करते थे। 

Share This Post