मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में क्रिकेट विवाद में चाकू से गोद 10वीं के छात्र की हत्या, दो गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरपुर सरैया थाने के पहाड़पुर मध्य विद्यालय के पास गुरुवार की शाम क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में चाकू से गोदकर एक छात्र की हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने आए दो युवक भी चाकू लगने से घायल हो गए। मृतक 18 वर्षीय मनीष कुमार पारू थाने के दुःखन सरैया गांव के नवलकिशोर राय का पुत्र था। वह मणिकपुर हाई स्कूल में दसवीं का छात्र था। इधर, घायल 22 वर्षीय पप्पू कुमार और 24 वर्षीय अखिलेश कुमार को सरैया सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है। 

पारू थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित दु:खन सरैया गांव के सुखदेव भगत के पुत्र उपेंद्र भगत को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद वह गांव में बाया नदी के किनारे जाकर छिप गया था। अभी मृतक के परिजनों ने एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया है। इधर, घटना को लेकर मृतक के गांव में भारी तनाव है। मौके पर पहुंची पारू व सरैया पुलिस को भी ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा। 

जानकारी के मुताबिक, मनीष, उसके चाचा श्यामकिशोर राय का पुत्र पप्पू और गांव के स्व. राजकिशोर राय का पुत्र अखिलेश दर्जन भर युवकों के साथ पारू व सरैया प्रखंड की सीमा पर स्थित पहाड़पुर मध्य विद्यालय के खेल मैदान में क्रिकेट खेलने गया था। वहां वाद-विवाद के दौरान उपेंद्र भगत व एक अन्य युवक ने चाकू से गोद मनीष की हत्या कर दी। 

घटनास्थल के पास पुलिस कर रही कैंप

गांव में तनाव की सूचना पर राजद नेता शंकर प्रसाद यादव व पंचायत के मुखिया बैद्यनाथ यादव पहुंचे। दोनों जनप्रतिनिधियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। घटनास्थल के पास स्थिति को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है। सरैया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है ।

Share This Post