मनोरंजन

Latest Web Series In Hindi: ये हैं हिंदी में 5 लेटेस्ट वेबसीरीज, क्या आप देख चुके?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंटरनेंटमेंट जारी है और लगातार लेटेस्ट कंटेंट बढ़ता जा रहा है। अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी वेबसीरीज की भरभार है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई हिंदी वेबसीरीज भी रिलीज हुई है, जो वीकेंड पर आपके लिए इंटरटेनमेंट की कमी नहीं होने देंगे। ऐसे में जानते हैं कि हाल ही में हिंदी की कौन-कौनसी 5 वेबसीरीज रिलीज हुई है….

आर्या

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अहम भूमिका में हैं। सुष्मिता ने इसमें एक लेडी डॉन का किरदार निभाया है। सुष्मिता ने आर्या के ज़रिए 5 साल बाद अभिनय की दुनिया में वापसी की है।आर्या डच टीवी सीरीज़ पेनोज़ा का आधिकारिक रीमेक है। सुष्मिता शीर्षक रोल में हैं। सीरीज़ से चंद्रचूड़ सिंह ने भी अभिनय जगत में वापसी की है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

स्वरा भास्कर स्टारर वेब सीरीज़ रसभरी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज़ हो गई है। इसमें एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी अंग्रेजी टीचर से ही प्यार कर बैठता है। सीरीज़ को शांतनु श्रीवास्तव और निखिल नागेश ने निर्देशित किया है। हालांकि, अभी यह वेब सीरीज अभी सुर्खियों में हैं और कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं।

कसिनो

करणबीर बोहरा ने इससे अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज़ द कैसीनो ऑल्ट बालाजी के साथ ज़ी-5 पर स्ट्रीम हुई है। इसमें नेपाल में एक कैसीनो को लेकर पारिवारिक लड़ाई की कहानी दिखाई गई है। वेब सीरीज में विक्की (करणवीर बोहरा) एक बिलियन डॉलर कैसीनो का एक उत्तराधिकारी है। हालांकि, वह इस कसिनो के अलावा अपने पिता की सहयोगी रेहाना के साख अफेयर्स में है। रेहाना उसके बिजनेस को ख़त्म करना चाहती है। अब विक्की को इस बात को समझना है, और अपने दुश्मनों से बिजनेस को बचाना है।

लाल बाज़ार

ज़ी-5 की वेब सीरीज़ ‘लाल बाज़ार’ के साथ अजय देवगन बतौर प्रजेंटर जुड़े हुए हैं। इसमें किसी रेड लाइट एरिया में हुए मर्डर की कहानी है। मर्डर के बाद पुलिस छानबीन शुरू करती है, लेकिन इसके बाद हत्याएं बढ़ जाती हैं। एक के बाद एक क्राइम। लाल बाज़ार में पुलिस परेशान हैं। उसे रेड लाइट एरिया में मौत की गुत्थी को सुलझानी है, लेकिन मुज़रिम भी बहुत चालाक हैं। वह लगातार पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं।

पति पत्नी औ वो

एमएक्स प्लेयर नई वेब सीरीज़ ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हो गई है। एमक्स प्लेयर ने 10 जून को वेब सीरीज़ का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसके अनुसार, मोहन एक मथुरा का मनचला लड़का है। उसकी पत्नी सुरभि की मौत हो जाती है। सुरभि की मौत कुछ दिन बाद ही मोहन नई शादी कर लेता है। मोहन की नई पत्नी रिमझिम नए ख्यालात वाली है। लेकिन, सुरभि की आत्मा उसके साथ रहने लगती है। साथ ही वह मोहन को धमकी देती है कि अगर उसने रिमझिम को टच भी किया, तो वह भूतिया तांडव कर देगी। 

Share This Post