राजनीति

आरजेडी के साथ वामदलों की डील फाइनल, तेजस्वी के लिए प्रचार करेंगे कन्हैया कुमार

बिहार चुनाव की दहलीज पर खड़ा है वक्त कम है इसलिए राजनीतिक दलों में बेचैनी ज्यादा है। सियासत की हर तस्वीर धीरे-धीरे साफ होती नजर आ रही है। पूर्व सीएम मांझी को महागठबंधन छोड़ने पर मजबूर करने वाले आरजेडी को वामदलों के रूप में नया साथी मिल गया है। वामदलों में भी तेजस्वी से हर डील फाइनल कर लेने की बेचैनी साफ दिख रही है हांलाकि वामदलों के नेताओं की मुलाकात तेजस्वी से नहीं हुई है।

वामदलों के नेता तीन दिन में 2 बार आरजेडी दफ्तर में हाजिरी लगा चुके हैं। आज भी सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय और सीपीएम नेता अवधेश कुमार और संजय यादव ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की है। वामदलों के नेताओं ने कहा कि यह ठीक है कि पहले वे विरोध में थे लेकिन अब 243 सीटों पर पूरी मजबूती के साथ तेजस्वी यादव और आरजेडी के साथ खड़े हैं।

वामदलों के नेताओं ने दावा किया कि कन्हैया तेजस्वी यादव के लिए पूरे बिहार चुनाव प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि दो दिन पहले भी वामदलों के नेताओं ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष  जगदानंद सिंह से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद यह दावा किया था कि वामदल महागठबंधन के साथ है हांलाकि सीटों को लेकर सस्पेंस अभी खत्म नहीं हुआ है।

Share This Post