बिहार

बिहार चुनाव की तैयारियों के बीच बोले चिराग, लोजपा कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहें तैयार

प्रदेश कमेटी, जिलाध्यक्ष और जिलों के प्रभारी के साथ बैठक में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पार्टी नेताओं को किसी भी परिस्थति के लिए तैयार रहने का कहा। साथ ही कहा चुनाव को लेकर कि हमें अपनी तैयारी पूरी रखनी है। लोजपा नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी। सच्चा लोजपाई वही होगा जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा।

चिराग का किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहने की बात का राजनीतिक हलकों में निहितार्थ निकाला जा रहा है। एनडीए में भले ऊपर से सब ठीक दिख रहा हो लेकिन सीटों की संख्या को लेकर लोजपा की नाराजगी सामने आने लगी है। कई नेता चिराग के संबोधन को उसीसे जोड़कर देख रहे हैं। भीतरखाने की चर्चा के अनुसार लोजपा को एनडीए में 30 से 35 सीटें देने की ही बात चल रही है जबकि लोजपा का दावा है कि जिन 42 सीटों पर गत चुनाव में लोजपा उम्मीदवार मैदान में थे उससे कम पर बात कैसे हो सकती है। साथ ही, पशुपति कुमार पारस की जगह एक एमएलसी सीट पर भी पार्टी ने दावा किया था। 

चिराग ने कहा कि जल्द विधान सभा के स्तर पर डिजिटल रैली और प्रदेश स्तर पर वर्चूअल तरीके से रैली की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष प्रिन्स राज के साथ प्रधान महासचिव जनाब शाहनवाज कैफिी व प्रदेश युवा अध्यक्ष सांसद चंदन सिंह महिला प्रदेश अध्यक्ष वीणा देवी और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बीनू मौजूद थे।

Share This Post