Love Jihad
Viral News

लव जिहाद: विकास बनकर मिला वसीम, पहले की दोस्ती और फिर सेक्स

मध्य प्रदेश के उज्जैन के मुनिनगर से लव जिहाद के एक खबर आ रही है। यहां एक मुस्लिम युवक हिन्दू नाम बताकर दो साल तक महिला का शोषण करता रहा। असलियत पता चलने पर महिला ने थाने में शिकायत की है।  प्राप्त समाचार के अनुसार, उज्जैन के मुनिनगर निवासी 35 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को महिला थाने पहुंचकर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची महिला ने बताया कि दो महीने पहले ही युवक के पर्स में पहचान पत्र देखा तो हकीकत का पता चला।

जानें कैसे खुला राज
महिला ने बताया कि परिचित महिला के माध्यम से युवक ने मोबाइल नंबर ले लिया फिर फोन व वीडियो कॉलिंग करने लगा। खुद का नाम विकास निवासी नागदा बताते हुए दोस्ती करने के बाद शारीरिक संबंध बनाए। दो साल से वह शादी का झांसा देकर फायदा उठा रहा था। महिला ने बताया दो महीने पहले युवक के पर्स से परिचय पत्र घर में गिर गया जिस पर वसीम अकरम निवासी बड़नगर अंकित था।

युवती के गले में मंगलसूत्र पहनाने का भी किया नाटक
पहचान सामने आने पर महिला को अहसास हुआ कि युवक नाम व धर्म बदलकर धोखा देकर शोषण कर रहा था। महिला ने थाना प्रभारी ज्योति दीखित को घटना की जानकारी दी। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 7 सितंबर 2018 को परिचित महिला के माध्यम से विकास उर्फ वसीम ने मोबाइल नंबर पता किया। फिर दोस्ती करने के बाद मिलने बुलाया व मेरी इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए। वह शादी का झांसा देता रहा। भरोसा दिलाने के लिए उसने गले में मंगलसूत्र पहनाने का नाटक भी किया, लेकिन शादी नहीं करते हुए कई बार फायदा उठाया।

वीडियो कालिंग के दौरान उसने मेरे अश्लील फोटो खींच लिए थे जिनके माध्यम से वह मुझे ब्लैकमेल भी करने लगा था। 25 अक्टूबर 2020 को शादी का दबाव बनाने पर उसने मुझे अपशब्द कहे। इस दौरान उसका पर्स नीचे गिर गया।  उसमें ड्राइविंग लाइसेंस पर उसका नाम वसीम पुत्र नासिर लिखा था व पता कोर्ट चौराहा बड़नगर का था। जबकि वसीम ने खुद को विकास निवासी नागदा बताते हुए दोस्ती की थी। उसकी सच्चाई सामने आने पर विरोध किया तो 17 दिसंबर को नासीर ने शादी से मना करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

Share This Post