Devar
दरभंगा बिहार

देवर के प्यार में पागल भाभी पति को छोड़ने के लिए हुई तैयार लेकिन…

बिहार के दरभंगा में एक भाभी को अपने देवर से प्यार हो गया है, उसके लिए वो अपने पति को छोड़ने तक के लिए तैयार है। मगर अब प्रेमी देवर ने उससे पल्ला झाड़ लिया है। उसका कहना है कि मैंने तो केवल हंसी मजाक किया था। ऐसे में यह मामला कानून की चौखट पर पहुंच गया है। जहां तीनों ने अपना पक्ष रखा। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

यह मामला दरभंगा के नगर थानाक्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक लड़की की लगभग चार साल पहले बेंता ओपी क्षेत्र के निवासी मोहम्मद उमेर से शादी हुई थी। पति पत्नी को घर पर छोड़कर मुजफ्फरपुर में रहकर बच्चों को पढ़ाने का काम करता है। इससे वह अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

लंबे समय तक पति के बाहर रहने की वजह से पत्नी को अपने देवर मोहम्मद सहाबुद्दीन से प्यार हो गया है। पति को छोड़कर अब वो देवर से शादी करने की जिद पर अड़ गई है। पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने पति से तलाक लेने के साथ ही देवर से शादी करने की बात कही है। देवर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस एक्शन में आई। इसके बाद पति, पत्नी और देवर ने थाने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखा लेकिन बात नहीं बनी। थाने में कुछ देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। इसके बाद एसडीपीओ अनोज कुमार के हस्तक्षेप करने से मामला तो शांत हो गया लेकिन समाधान नहीं निकला। 

महिला के पति का कहना है कि उसने अभी तक पत्नी को तलाक नहीं दिया है तो उसकी दूसरी शादी कैसे हो सकती है। मैं भला क्यों अपनी पत्नी को तलाक दूं। मैं उसे अब भी साथ रखने को तैयार हूं। वहीं देवर ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। उसका कहना है कि मैं भाभी होने की वजह से हंसी मजाक किया करता था। मैंने कभी प्यार होने या शादी करने का कोई वादा नहीं किया।

Share This Post