बिहार

बिहार: स्नान करने का बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया रेप, शिकायत करने पर पुलिस ने थाने से भगाया

सुशासन की सरकार में बिहार में अपनी अस्मत लूटने पर न्याय के लिए थाने में पहुंची महिला को बैरगनिया थाना प्रभारी  ने भगा दिया. एफआईएर दर्ज करने की जगह महिला को थाने से निकाल दिया गया.

पूरा मामला बैरगनिया के एक गांव का है. जहां एक महिला का नहाते हुए तत्कालीन वार्ड पार्षद के भाई दुर्गा महतो ने 5 वर्ष पूर्व चुपके से वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर कई बार महिला का रेप किया. महिला जब न्याय के लिए थाने पहुंची तो एफआई करने के बजाय भगा दिया. बैरगनिया थाना प्रभारी अमिता कुमारी ने 13 दिन बाद भी मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की. और पीड़ित महिला को थाने से डांट कर भगा भी दिया. 

महिला न्याय की उम्मीद लिए डीएसपी रामाकांत उपाध्याय के पास पहुंची. महिला ने  एफआईआर के लिए दिए आवेदन में लिखा कि 5 वर्ष पूर्व जब अपने झोपड़ी नुमा घर में नहा रही थी इस दौरान गांव के ही दुर्गा महतो ने उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया.  31-8- 2020 को भी युवक महिला के घर में जबरन घुस गया और उसके साथ  रेप करने की कोशिश की. महिला चिल्लाने लगी तब महिला के पति ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह घर से किसी तरह  भाग गया. अब महिला न्याय के लिए ठोकर खा रही है.

Share This Post