Michael vaugn
खेल

IND vs AUS: रविंद्र जडेजा के मैदान से बाहर जाने पर माइकल वॉन ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 रनों से जीत हासिल की। भारत की तरफ से केएल राहुल (51) और रविंद्र जडेजा (नॉटआउट 44) ने अच्छी पारियां खेलीं, जबकि गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और टी नटराजन ने तीन-तीन विकेट झटके। बल्लेबाजी के दौरान सिर के पास एक गेंद लगने से जडेजा पूरी तरह से फिट नहीं दिखाई दिए और उनकी जगह कंकशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर मैच रेफरी ने युजवेंद्र चहल को मैदान पर आने की अनुमति दी। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जडेजा के मैदान से बाहर जाने पर सवाल उठाए हैं। 

युजवेंद्र चहल द्वारा रविंद्र जडेजा को रिप्लेस किए जाने के बाद माइकल वॉन ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘कोई भी डॉक्टर या फिजियो जडेजा का कंकशन टेस्ट करने मैदान पर नहीं आया। उसके बाद लगा कि उन्होंने उसके पैरों में कुछ किया। फिर, उन्होंने कंकशन रिप्लेसमेंट बुला लिया। रैटस्निफ’ युजवेंद्र चहल ने जडेजा की जगह आने के बाद अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट निकाले, जिसमें स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच का विकेट भी शामिल था।

इससे पहले, रविंद्र जडेजा ने तीसरे वनडे मुकाबले की तरह पहले टी20 मैच में भी तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और महज 23 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 44 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली। पारी के आखिरी ओवर के दौरान जडेजा को एक गेंद सिर के पास आकर लगी, जिसके बाद वह थोडा दिक्कत में दिखाई दिए और जब वह फील्डिंग करने मैदान पर उतरे तो उनकी परेशानी और बढ़ गई। जिसके बाद जडेजा को मैदान से बाहर भेजा दिया गया। 

Share This Post