Muzaffarpur Gang rape
बेगूसराय

बेगूसराय में मॉल में नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, महिला समेत दो गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय जिले में मॉल में नौकरी लगवाने का झांसा देकर नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के मुंगेरीगंज का है। वी-टू मॉल में नौकरी का झांसा दिलाने के नाम पर एक युवक ने गुरुवार की रात एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने शुक्रवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें मटिहानी थाने के रामदीरी नकटी टोला निवासी सुरो सिंह के बेटे अटल उर्फ राहुल और विष्णुपुर मोहल्ला निवासी मुन्ना साह की पत्नी रीना देवी को नामजद अभियुक्त बनाया है। महिला थाने की पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़कर जेल भेज दिया है। साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में कलमबंद बयान कराया गया।

एफआईआर में नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वी-टू मॉल में झाड़ू पोछा का काम करने वाली रीना से कपड़ा खरीदने के दौरान मुलाकात हुई। वी-टू में नौकरी देने के बहाने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उसके बाद एक अप्रैल को महिला ने उसे मोबाइल से कॉल कर बुला लिया और लड़की को पोखरिया मोहल्ले ले गयी। वहां जिस कमरे में राहुल रहता था उसी में लड़की को बंद कर दिया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म करता रहा। लड़की के चीखने चिल्लाने के बाद बगलगीर ने लड़की को कमरे से मुक्त कराया। 

आरोपित महिला को लोगों ने पुलिस के हवाले किया
पीड़िता की मां ने बताया कि उसे छह लड़की है। महिला ने आठ हजार रुपये का नौकरी दिलाने के नाम मॉल में काम करने के लिए आधार कार्ड, एकाउण्ट नंबर के साथ गुरुवार को बुला लिया। शाम तक बेटी के नहीं लौटने पर रीना देवी से पूछा तो बताया गया कि उसे सबेरे ही छुट्टी मिल गयी। अभी तक घर नहीं पहुंची। रात भर परेशान रही। शुक्रवार को जब हमलोग महिला को खोजने के लिए निकले तो वह नहीं मिली। फिर कालीस्थान के समीप खाना लेकर पोखरिया जा रही थी कि वह मिल गयी। उसके बाद उसे पकड़कर मेरी बेटी वापस करो का हल्ला करने लगी तो लोगों की भीड़ जमा हो गयी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि जबरन दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। दोनों आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है। पीड़िता व दोनों आरोपितों का एक-एक मोबाइल को बरामद कर कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है।

Share This Post