Viral News

आधी रात को गर्ल्स होस्टल में घुसकर काट देता था लड़कियों के अंडरगारमेंट, जानें कैसे आया पकड़ में

आधी रात के बाद सोती हुई लड़कियों के कमरे में घुसकर उनके अंडरगारमेंट काट देने वाले सिरफिरे को शुक्रवार रात महेश बाग कॉलोनी में रहने वाले दो लोगों ने पकड़ा है। बदमाश एक महीने में आठ से ज्यादा कॉलोनियों में यह हरकत कर चुका है। वह अकेली लड़कियों को ही टारगेट करता था। बदमाश क्षेत्र में गार्ड की नौकरी कर चुका है, इसलिए उसे पता था कि कहां गर्ल्स होस्टल हैं और कहां अकेली लड़कियां रहती हैं।

एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं
टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, बदमाश श्रीकांत चतुर्वेदी है। सतना के खमरिया गांव का रहने वाला है। इंदौर में धन ट्राइडेंट बिल्डिंग में गार्ड है और यहीं रहता भी है। उसे महेश बाग में रहने वाले ड्राइवर रोशन भिलवारे और पड़ोसी संजय खरे ने शुक्रवार रात 3 बजे पकड़ा। पहले उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हुए थे। आरोपी ने 2019 में भी एक गर्ल्स होस्टल में लड़कियों के कपड़े काट दिए थे।

आरोपी को देखते ही बच्ची चीख पड़ी
बदमाश शीतल नगर, सुमन नगर, स्वर्ण बाग कॉलोनी, रवि जागृति नगर, महेश बाग कॉलोनी, गुरु नगर सहित आठ कॉलोनियों में हरकत कर चुका है। चार केस में तो घटना के वक्त लड़कियां जाग चुकी थीं, जिन्होंने उसे फोटो देखकर पहचान लिया। 17 जून को भी एक कमरे में घुसा तो 15 वर्षीय बच्ची की नींद खुलने से वह भाग गया था। थाने में आरोपी को देखते ही बच्ची चीख पड़ी थी।
 

कैंची अड़ाकर कहा था कि मार डालूंगा
बदमाश एक दिन पहले रवि जागृति नगर में रहने वाले यशवंत मेवाड़ा के घर घुसा था। यशवंत की मां रामदेवी ने बताया कि रात 3 बजे मोबाइल गिरने की आवाज से नींद खुली, लेकिन कोई नहीं दिखा तो सो गई थीं। फिर 3.45 बजे देखा तो बदमाश उनके पैर के पास खड़ा था। वृद्धा चीखी तो दरांता और कैंची गले पर रखकर बोला कि चिल्लाई तो खत्म कर दूंगा।

Share This Post