मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर : किसान के घर लाखो की डकैती ,विरोध करने पर घर वालो को पीटा

जैतपुर ओपी क्षेत्र के विशुनपुर दुबियाही गांव में बुधवार की देर रात हथियारों से लैस डकैतों ने किसान राजकिशोर सिंह के घर धावा बोला। घरवालों को बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति लूट ली। लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों ने घर के लोगों की पिटाई भी की। वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान जब लोगों ने शोर मचाया तो डकैतों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की।
घटना की सूचना के बाद रात में ही मौके पर जैतपुर ओपी प्रभारी उमाकांत मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक गोली बरामद की गई। गृहस्वामी के अनुसार करीब डेढ़ बजे रात में आधा दर्जन डकैत घर पर धावा बोला। घर के अंदर घुसते ही डकैतों ने घरवालों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया। कमरे में रखे अलमारी व बक्सों को तोड़कर लूटपाट की। विरोध करने पर घरवालों की पिटाई भी की। परिजनों की मानें तो ढाई से तीन लाख के जेवर समेत नकदी लूट ले गए।
गुरुवार सुबह सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। मौके पर श्वान दस्ते को भी बुलाया गया, लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा। उधर देर शाम तक मामले को लेकर जैतपुर ओपी में कोई आवेदन नहीं दिया गया था। परिजन फॉरेंसिक टीम के आने के बाद ही सामान का मिलान करेंगे, जिसके कारण लूट की सामग्री व राशि स्पष्ट नहीं हो पाई। ओपी प्रभारी उमाकांत मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से थोड़ी दूर एक गोली मिली है।

Share This Post