मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में बैंक के गार्ड की कोरोना निगेटिव होने के बाद रहस्यमयी मौत

मीनापुर के सिवाईपट्टी थाने के इंडियन बैंक के बनघारा शाखा में कार्यरत गार्ड की गुरुवार की सुबह रहस्यमयी मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक गार्ड तरियानी थाना के कुशहर गांव का रहने वाला था। डेढ़ महीने में बैंक से जुड़े एक महिला सहित तीन लोगों की संदिग्ध मौत से दहशत है। नतीजा, गुरुवार सुबह बैंक खुलते ही करीब चार घंटे तक बैंक का सेनेटाइजेशन करके दोपहर बाद कामकाज शुरू हुआ। हालांकि, स्थानीय लोग पूरे इलाके को सील करके कोरोना जांच कराने की मांग कर रहे हैं।
शाखा प्रबंधक सुरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि सात अगस्त को बैंक का गार्ड कोरोना पॉजिटिव हो गया था। करीब 14 दिन के होम क्वारंटाइन रहने के बाद 22 अगस्त को उसका रिपोर्ट निगेटिव आया। इसके बाद उसने ड्यूटी ज्वाइन कर ली। किंतु, प्रबंधक ने आराम की सलाह देकर उसको घर भेज दिया। इसके बाद बुधवार को वह बैंक आया और पूरा दिन उसने बैंक में ड्यूटी की। लोगों ने बताया कि वह पूरी तरीके से स्वस्थ था। किंतु, कुशहर स्थित अपने आवास पर गुरुवार को सुबह अचानक उसके पेट में दर्द हुआ व उसे उल्टी होने लगी और थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई।
शाखा प्रबंधक बतातें हैं कि डेढ़ महीने में बैंक से जुड़े एक महिला सहित तीन लोगों की संदिग्ध मौत से कर्मचारियों में जबरदस्त दहशत है। इससे पहले 30 जुलाई को बैंक से जुड़े ग्राहक सेवा केंद्र के एक संचालक की कोरोना से मौत हो गई थी और इससे भी पहले मार्च के प्रथम सप्ताह में एक जीविका मित्र महिला की संदिग्ध मौत हो गई थीं। हालांकि, जीविका मित्र की कोरोना जांच नहीं हुई थी।
इधर, मीनापुर अस्पताल के प्रभारी डॉ. राकेश कुमार बतातें हैं कि शुक्रवार को बनघारा में शिविर लगाकर कोरोना जांच की जाएगी। रिपोर्ट आने के बाद इलाके को सील करने पर विचार होगा।  

Share This Post