मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का निधन, 77 की उम्र में घनश्याम नायक ने ली आखिरी सांस

टीवी की दुनिया से एक दिल टूटने वाली खबर सामने आई है। टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है। 77 की उम्र में उन्होंने रविवार (3 अक्टूबर) को आखिरी सांस ली। इस दुखद खबर की पुष्टि असित मोदी ने की है।

असित मोदी ने किया ट्वीट

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने सोशल मीडिया पर घनश्याम नायक के निधन की पुष्टि की। असित मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे प्यारे नट्‌टू काका हमारे साथ नहीं रहे। परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दे और परम शांति दे, उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। नट्टू काका हम आपको नहीं भूल सकते।’

कैंसर के चलते हुए निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घनश्याम का निधन कैंसर के चलते हुआ है। याद दिला दें कि बीते साल घनश्याम के गले का ऑपरेशन हुआ था, और उनकी 8 गाठें निकाली गई थीं। घनश्याम के बेटे विकास ने बताया था कि उनके गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से उनका आगे का ट्रीटमेंट शुरू करने का फैसला लिया गया था।

सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि

अभिनेता घनश्याम नायक के निधन की खबर से हर कोई हैरान रह गया है। फैन्स के साथ ही सितारे भी दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स घनश्याम के फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। गौरतलब है कि घनश्याम ने टीवी के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था। क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी सहित कई अन्य फिल्में उनकी लिस्ट में शुमार थीं।

Share This Post