बिहार समस्तीपुर

नीतीश के मंत्री महेश्वर हजारी को लोगों ने गंदी-गंदी गाली देकर गांव से खदेड़ दिया

बिहार विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी दल के नेताओं की काफी फजीहत हो रही है. नीतीश के मंत्री हों या विधायक, उन्हें लगातार जनता की नाराजगी का सामना करना पद रहा है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है. जहां नीतीश सरकार के योजना, विकास एवं उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा है. चुनाव प्रचार करने निकले मंत्री जी को लोगों ने गंदी-गंदी गाली देकर गांव से खदेड़ दिया.

मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र का है. जहां राज्य सरकार के योजना, विकास एवं उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी को जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी को कुछ लोग अपने गांव से भगाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में मंत्री को गाली देते हुए भी सुना जा रहा है. आक्रोशित लोग उन्हें भद्दी-भद्दी गलियां दे रहे हैं.

⭕कल्याणपुर विधानसभा के निवर्तमान विधायक सह मंत्री महेश्वर हजारी का पूसा प्रखंड में जनसंपर्क का पहला दिन और जनता ने जमकर किया विरोध, मंत्री जी को अपने समर्थकों के साथ वापस लौटना पड़ा!!देखें #Exclusive_Video👇

Posted by Samachar9 on Sunday, 18 October 2020

दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो कल्याणपुर विधानसभा के पूसा प्रखंड का है. शनिवार को नामांकन दाखिल करने के बाद मंत्री महेश्वर हजारी पूसा प्रखंड के महमदपुर देवपार पंचायत स्थित भराव गांव में चुनाव प्रचार करने निकले थे. जनता के बीच जाकर वोट देने की अपील कर रहे थे. इस दौरान लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे मंत्री से उनके काम का हिसाब मांगने लगे.

हालांकि यह वायरल वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि समाचार 9 नहीं करता. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कई लोग मास्क पहले हुए नजर आ रहे हैं. मंत्री के सुरक्षा गार्ड भी स्वास्थ्य विभाग के एसओपी का ध्यान रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस मामले में जब मंत्री से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जो ग्रामीण उनके ऊपर भड़के थे, दरअसल वे पूसा यूनिवर्सिटी में नौकरी की बात कर रहे थे. 

Share This Post