बिहार विधानसभा चुनाव 2020

नित्यानंद राय ने राहुल और तेजस्वी से पूछा- हिन्दुस्तानी भारत माता की जय नहीं बोलेगा तो क्या पाकिस्तन जिंदाबाद बोलेगा?

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने भारत माता की जय बोलने के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को घेरते हुए सवाल पूछा कि क्या हिंदुस्तानी पाकिस्तना जिंदाबाद बोलेगा? बुधवार को राय अररिया के नरपतगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां पर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे और अंतिम चरण में मतदान होना है।

एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यनांद राय ने कहा, ‘विपक्ष के लोग कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी वाले जबरदस्ती लोगों से भारत माता की जय कहलवाना चाहते हैं। मैं विपक्ष के लोगों से पूछना चाहता हूं। श्रीमान राहुल गांधी और तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या हिन्दुस्तानी भारत की माता की जय नहीं बोलेगा तो क्या पाकिस्तना जिंदाबाद बोलेगा। हर हिन्दुस्तानी भारत माता की जयकारा के साथ इस भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ चला है।’

जनसभा को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि भारत में विकास की गंगा बहाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संकल्पित है। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आवास योजना, स्वच्छता योजना, जनधन योजना समेत कई जनकल्याणकारी काम हो रहे हैं। विपक्षी पार्टी पर गरजते हुए राय ने कहा कि ये लोग परिवारवाद की बात करते हैं और बीजेपी सबका साथ और सबका विकास की बात करती है।

उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए चीन और पाकिस्तान पर करारा प्रहार किया। वहीं आतंक और आतंकियों पर गरजते हुए केंद्रीय गृहराज्य मंत्री ने कहा कि जब तक देश में पीएम मोदी की सरकार रहेगी तब तक आतंक और आतंकियों को पनपने नहीं दिया जाएगा। सबका साथ और सबका विकास करने वाले एनडीए के पक्ष में नरपतगंज से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश यादव को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनके जीतने से सीमांचल का चौमुखी विकास होगा।

Share This Post