समस्तीपुर

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर नरेश पंडित को व प्रखंड महासचिव के पद पर शंकर कुमार को मनोनीत किया गया

आज दिनांक – 04/09/2020 को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी वारिसनगर प्रखंड के सतमलपुर आजाद चौक पर वैठक शंकर कुमार के अध्यक्षता में हुई। जिसमें बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अनंत कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम शिक्षा सुधार सप्ताह कार्यक्रम दिनांक 07 सितंबर 2020 से 13 सितंबर 2020 तक आहुति है। इसकी सफलता के लिए लोगों से अपील की गई कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार श्री उपेन्द्र कुशवाहा के आह्वान पर शिक्षा सुधार कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसमें लोगों से अपील की गई की अपने बच्चे के भविष्य के लिए रालोसपा के कार्यक्रम बटन दबाने का पहला आधार शिक्षा सुधार में अधिक – अधिक संख्या में भाग ले और लोगों से अपील की गई कि इस वार के विधान सभा के चुनाव में जो पार्टी शिक्षा सुधार व रोजगार की बात करेगी उसी पार्टी को बोट देना है।

साथ ही वारिसनगर प्रखंड के संगठन का विस्तार करते हुए। प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर नरेश पंडित को व प्रखंड महासचिव के पद पर शंकर कुमार को मनोनीत किया गया है और दर्जनों युवाओं ने रालोसपा की सदस्यता ली।

कार्यक्रम में निम्न लोगों ने भाग लिया। राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधान सभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार, प्रखंड अध्यक्ष खानपुर अरूण कुमार सिंह, विरेंद्र चंचल, रामविलास चंचल, राकेश कुमार, दिपक कुमार, प्रिस कुमार, हर्षवर्धन, गोविंद कुमार, मोहन कुमार, अमरजीत कुमार, अमित कुमार इत्यादि।

Share This Post