टेक & ऑटो

OnePlus Clover सबसे सस्ता वनप्लस फोन, बहुत जल्द होगा भारत में लॉन्च : ₹14700

OnePlus Clover होगा नया वनप्लस फोन

इस फोन के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के रूप में किया है। इस फोन में कंपनी ने 6000 एमएएच की बैटरी देने का फैसला किया है, जो इस फोन की सबसे खास बात होगी। आजकल बहुत सारी कंपनियों ने अपने नए स्मार्टफोन्स में 6000 एमएएच की बैटरी देना शुरू कर दिया है।

वनप्लस कंपनी भी अपने नए स्मार्टफोन में पहली बार 6000 एमएएच की बैटरी देने जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Clover को कंपनी अमेरिका में करीब 200 डॉलर का बेचा जाएगा यानि उसकी भारतीय कीमत 14,700 रुपए होगी। इस स्मार्टफोन को जल्द ही अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। उसके बाद इस फोन को बाकी देशों में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई ख़बर नहीं मिली है लेकिन भारतीय मार्केट वनप्लस फोन्स की बिक्री को देखकर लगता है कि जल्द ही इस फोन को भारत भी लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन के संभावित फीचर्स

अब इस फोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.52 इंच की एचडी+ वाला डिस्प्ले देने वाली है, जो ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट वाले प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन के बारे में दावा करने वाले एक ब्लॉग के अनुसार इस फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के बेस वेरिएंट के साथ पेश कर सकती है।

इस फोन के कैमरा सेटअप के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो 2 मेगापिक्सल के एक सेकेंडरी कैमरा सेंसर के साथ आता है। इस तरह से इस फोन के पिछले हिस्से में कंपनी ने डुअल कैमरा सेंसर दिया है। इस फोन का 6000 एमएएच की बैटरी भी होगी, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Share This Post