टेक & ऑटो

65W फास्ट चार्जिंग और 90Hz डिस्प्ले के साथ Oppo Reno 4 Pro भारत में हुआ लॉन्च

ओप्पो ने भारत में रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नया स्मार्टफोन पंच-होल डिज़ाइन, कर्व्ड डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है। ओप्पो रेनो 4 प्रो की कीमत Pro 34,990 है और यह भारत में 5 अगस्त से उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन ‘स्टार नाइटी’ और ‘सिल्की व्हाइट’ दो रंगों में उपलब्ध होगा।

स्मार्टफोन के फीचर्स
ओप्पो रेनो 4 प्रो में 6.5 इंच की स्क्रीन है जो सुपर AMOLED औऱ 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्पले है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। स्मार्टफोन में 180hz टच सैंमप्लिंग रेट भी है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर है जो 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए 4 प्रो स्पोर्ट्स क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसरशामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 60W के चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा देगी. कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डुअल सिम सपोर्ट और 4 जी वीओएलटीई शामिल हैं।

Share This Post