समस्तीपुर

समस्तीपुर में कोविड स्पेशल ट्रेन के देरी से पहुंचने से यात्री रहे परेशान

समस्तीपुर रेल मंडल के दरभंगा स्टेशन पर दिल्ली की ओर से आने वाली कोविड स्पेशल ट्रेन एक घंटा देरी से पहुंची. रेल मंडल अधिकारियों ने बताया कि दरभंगा और लहेरियासराय के बीच रेलवे लाइन पॉइंट फेल होने के चलते ट्रेन मार्ग अवरुद्ध हो गया. रेलवे के इंजीनियर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद इसे सही किया, जिसके बाद ट्रेन गंतव्य तक पहुंच सकी. 

परेशान दिखे यात्री 
समस्तीपुर रेल मंडल के दरभंगा और लहेरियासराय के बीच आज रेलवे लाइन का पॉइंट फेल हो जाने से ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया. इस वजह से नई दिल्ली से दरभंगा आने वाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (कोविड स्पेशल) लगभग एक घंटे तक आउटर पर सिग्नल का इंतजार करती रही. ट्रेन के देरी से पहुंचने के कारण यात्री परेशान दिखाई दिए. कई यात्री तो बीच रास्ते में ही उतरक रेलवे लाइन पार करते देखे गए. 

रेलवे अधिकारी ने क्या कहा?
रेल मंडल अधिकारी ने बताया कि सोमवार को समस्तीपुर से समय पर ट्रेन चली, लेकिन दरभंगा स्टेशन से पहले पॉइंट फेल होने के कारण 1 घंटे तक ट्रेन आउटर पर रुकी रही. इस दौरान रेलवे इंजीनियर्स की टीम ने पॉइंट को सही किया, जिसके बाद ट्रेन गंतव्य तक पहुंची. 

दरभंगा पहुंचने में हो रही देरी
बताया जा रहा है कि बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस नई दिल्ली से चलकर बिहार में अपने सही समय पर पहुंच जाती है, लेकिन दरभंगा पहुंचने में ट्रेन को देरी होती है. इस मामले में रेलवे अधिकारी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही समस्तीपुर दरभंगा रेलखंड के किसनपुर स्टेशन के पास विद्युत तार के फेल हो जाने से ट्रेन घटों तक रुकी रही.

Share This Post