समस्तीपुर

समस्तीपुर में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, जिले में 56% हुई वोटिंग

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. मंगलवार को राज्य के 17 जिलों के 84 सीटों पर वोट डाले गए. दूसरे चरण में समस्तीपुर जिले के 5 विधानसभा सीटों पर भी मंगलवार को वोटिंग हुई. समस्तीपुर जिले के डीएम शशांक शुभांकर ने बताया कि जिले में 56.02 प्रतिशत वोटिंग हुई.

जिलाधिकारी शशांक शुभांकर ने बताया कि कोरोना त्रासदी के बावजूद भी अच्छी वोटिंग हुई. उन्होंने कहा कि बीते चुनाव से इसबार ज्यादा मतदान की उम्मीद जताई गई. डीएम शशांक शुभंकरने बताया मतदान की जानकारी देते हुए बताया कि इन 5 विधानसभा में सबसे ज्यादा 55 प्रतिशत मतदान बिभूतिपुर विधानसभा में हुआ है जबकि रोसड़ा में 51 फीसदी ,हसनपुर में 54.5,मोहिउद्दीननगर में 51.75 और उजियारपुर में 52 प्रतिशत मतदान हुआ.

इन सभी 5 विधानसभा में कहीं से भी मतदान के दौरान किसी भी तरीके की गड़बड़ी की सूचना नहीं है. कोरोना से बचाव के तमाम उपायों के बीच शांतिपूर्ण तरीके से दूसरे चरण का चुनाव सम्पन्न होने से जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है. बता दें कि समस्तीपुर में कुल 10 विधानसभा सीट है, जिसमें बाकी के 5 सीट मोरवा, समस्तीपुर,कल्याणपुर,सरायरंजन औऱ वारिसनगर में 7 नवंबर को चुनाव होने वाले है.

Share This Post