बिहार विधानसभा चुनाव 2020 समस्तीपुर

समस्तीपुर में कल प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी जनसभा, मौजूद रहेंगे सीएम नीतीश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक नवम्बर यानी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। वे बिहार के चार जिलों छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।  समस्तीपुर और बगहा की चुनावी जनसभा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।

भाजपा नेताओं के अनुसार एक नवम्बर को सबसे पहले पीएम छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। छपरा हवाई अड्डा पर होने वाली जनसभा में 24 विधानसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार व कार्यकर्ता जुड़ेंगे। जबकि दूसरी रैली पूर्वी चम्पारण मोतिहारी में होगी। इस रैली से भाजपा के नौ, जदयू के दो और वीआईपी के दो उम्मीदवार व एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। इसी दिन समस्तीपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में होने वाली तीसरी चुनावी जनसभा में भाजपा के छह, जदयू के 15 उम्मीदवार और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। जबकि पश्चिमी चंपारण के बगहा में बाबा भूतनाथ कॉलेज की रैली से भाजपा के नौ और जदयू कोटे के बाल्मिकीनगर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे।   

पीएम की रैली के मद्देनजर एनडीए के साथ ही पुलिस-प्रशासन ने भी पूरी  तैयारी कर रखी है। आईपीएस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति पहले से ही की गई है। बिहार पुलिस के डीएसपी, इंस्पेक्टर के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। बम निरोधक दस्ता, श्वान  दस्ता आदि की भी तैनाती की गई है।

Share This Post