उत्तर प्रदेश

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी पर यूपी पुलिस ने कसा शिकंजा, 20 जेसीबी लगाकर अवैध कब्जे वाली बिल्डिंग को गिराया

 यूपी में बाहुबलियों पर लगातार कार्रवाई हो रही है. आज एक बार फिर मऊ से विधायक मुख्तारी अंसारी और उसके गिरोह पर कार्रवाई हुई है. लखनऊ के डालीबाग कॉलोनी में मुख्तार अंसारी के बिल्डिंग को पुलिस और प्रशासन ने आज तोड़ दिया. इस दौरान घर के सारा सामान को बाहर फेंक दिया. कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

अवैध जमीन पर हुआ था निर्माण

मुख्यार अंसारी के जिस दो मंजिला बिल्डिंग को पुलिस ने गिराया है. वह अवैध कब्जे वाले जमीन पर थी. आज सुबह एलडीए, प्रशासन और पुलिस टीम टीम कार्रवाई पहुंची तो समर्थकों ने पहले विरोध किया. लेकिन पुलिस ने खदेड़ दिया.

बिल्डिंग तोड़ने में लगाया गया 20 जेसीबी

बिल्डिंग गिराने के लिए प्रशासन और पुलिस की टीम पूरी तैयारी के साथ पहुंची थी. प्रशासन ने 20 जेसीबी को बिल्डिंग तोड़ने के लिए लगाया गया था. कुछ पल में ही बाहुबली की बिल्डिंग का ध्वस्त हो गई. बताया जा रहा है कि यह बिल्डिंग राबिया नाम की महिला का नाम पर था, लेकिन बाद में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे अब्बास और उमर के नाम पर ट्रांसफर कर दिया गया था. इस बिल्डिंग को गिराने के लिए एलडीए संयुक्त सचिव ने 11 आदेश को आदेश दिया था. बता दें कि इससे पहले भी अंसारी और गुर्गों के कई अवैध ठिकानों को प्रशासन ध्वस्त कर और कब्जा कर चुका है. बाहुबली अतिक अहमद और बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर की कार्रवाई हो रही है.

Share This Post