Shaktiman
मनोरंजन

सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ को बड़े परदे पर लाने की तैयारी शुरू, तीन पार्ट में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना के लोकप्रिय किरदार वाली धारावाहिक शक्तिमान पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। सीरियल में मुकेश खन्ना ने मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री की दोहरी भूमिका निभाई थी जिसे बहुत पसंद किया गया। अब इस शो के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि मुकेश खन्ना ने ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म को तीन भाग में बनाया जाएगा और ‘शक्तिमान’ की शुरुआत से लेकर अंत तक के सफर को दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ‘कृष’ और ‘रा.वन’ से भी बड़ी होगी। फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा होगा। इस बडे़ लेवल पर बनाने की तैयारी की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि ‘शक्तिमान’ के पहले पार्ट को 2021 में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की पटकथा को बच्चों के ईद-गिर्द रखा जाएगा और अच्छाई की बुराई पर जीत होती है, यह थीम ही बरकरार रहेगी। हालांकि अभी तक साफ नहीं है कि मुकेश खन्ना इस फिल्म में शक्तिमान का किरदार निभाएंगे या नहीं।

फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना कहते हैं,  ये किसी सपने से कम नहीं है। इस फिल्म के लिए हम किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं। जब तक वह फाइनल नहीं हो जाता, हम किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer