मनोरंजन

रणबीर कपूर की भांजी स्कूल में लीक करना चाहती थी उनका नंबर, वजह है मजेदार

कपिल शर्मा के शो पर हाल ही में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू और उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी आई थीं। शो पर दोनों ने अपने परिवार से जुड़े मजेदार खुलासे किए। रिद्धिमा ने मजेदार इंसिडेंट बताया कि उनकी बेटी समारा एक बार अपने स्कूल में मामा रणबीर कपूर का फोन नंबर सारी लड़कियों को देना चाहती थी। होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा था कि क्या उनकी किसी दोस्त ने कभी भाई रणबीर का नंबर मांगा है। 

कैप्टन बनने के लिए लीक करवाना चाहती थी नंबर

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपिल शर्मा के शो पर पहली बार आई थीं। उन्होंने शो पर कई मजेदार खुलासे किए। कपिल ने उनसे पूछा कि क्या किसी दोस्त ने कभी रणबीर का नंबर मांगा है? इस पर वह बताती हैं, फ्रेंड्स नहीं, बेटी ने कहा था। बेटी को कैप्टन बनना था स्कूल में। बोलती है, रणबीर का नंबर लीक करवा दूं गर्ल्स को? मुझे वोट्स मिल जाएंगे। इस पर रिद्धिमा ने मना किया। 

रणबीर गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट करते थे बहन के कपड़े

रिद्धिमा ने शो में ये भी बताया कि जब वह लंदन पढ़ने गई थीं तो रणबीर उनकी अलमारी से कपड़े चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट कर देते थे। उन्होंने बताया कि अपनी एक छुट्टी के दौरान वह घर आई हुई थीं। रणबीर अपनी एक गर्लफ्रेंड को घर लेकर आए तो उनको लगा कि उस लड़की ने तो उनका टॉप पहन रखा था। 

शमशेरा में नजर आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। मूवी में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी होंगे। फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा कह चुके हैं कि फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार फैंस लंबे वक्त से कर रहे हैं।

Share This Post