बिहार विधानसभा चुनाव 2020 समस्तीपुर

कल्याणपुर से रंजीत, वारिसनगर से फूल बाबू और मोरवा से नवीन ने भरा नामांकन का पर्चा

विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे दिन गुरुवार को तीन नामांकन हुए। 15 उम्मीदवारों के नाम का एनआर कटाया गया। कल्याणपुर से महागठबंधन उम्मीदवार माले से रंजीत कुमार राम, वारिसनगर से सीपीएम के फूल बाबू सिंह व मोरवा से नवीन साह ने नामांकन कराया। समस्तीपुर से राजद के निवर्तमान विधायक अख्तरूल इस्लाम शाहीन सहित 5 उम्मीदवारोें के नाम का एनआर कटाया गया। वहीं वारिसनगर से जदयू के निवर्तमान विधायक अशोक कुमार मुन्ना सूरज कुमार, विनय कुमार, अर्चना रानी व लोजपा से उर्मिला सिन्हा, कल्याणपुर से आम जनमत पार्टी की अनामिका पासवान व मोरवा से मो. इरशाद, मो. शाहजाद आलम, मनीष कुमार व जयकृष्ण राय के नाम का एनआर कटाया गया।

अनुमंडल कार्यालय पर महागठबंधन उम्मीदवार को लेकर उमड़ी भीड़ (ये गलत है: लोकतंत्र में जनसमर्थन सही है मगर कोरोना काल में मास्क व सोशल डिस्टेंस के बिना यह तरीका गलत है)

कार्यकर्ताओं से बनी रही जाम की स्थिति
महागठबंधन के दो-दो उम्मीदवार के एक ही दिन नामांकन करने से कलेक्ट्रेट व अनुमंडल कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के हुजूम से जाम की स्थिति बनी रही। कलेक्ट्रेट से ओवरब्रिज तक सड़क पर कार्यकर्ता भरे रहे।

प्रत्याशियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई

कलेक्ट्रेट व अनुमंडल में कोविड-19 का पालन हुआ। उम्मीदवारों का थर्मल स्क्रीनिंग कर उन्हें सेनेटाइज उपलब्ध कराया गया। वहीं मास्क लगाने के बाद ही अंदर जाने दिया गया। जबकि कार्यकर्ताओं पर प्रशासन का कंट्रोल नहीं था।

Share This Post