राजनीति

गया सांसद की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, नड्डा की रैली में हुए थे शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच कई नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं. इस बीच गया सांसद विजय मांझी भी चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. जब जांच कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकले. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. क्योंकि वह सैकड़ों लोगों के संपर्क में आ चुके हैं.

हम प्रत्याशी के लिए कर रहे थे प्रचार

जेडीयू सांसद विजय मांझी हम प्रत्याशी ज्योति देवी के लिए कई दिनों से चुनाव प्रचार कर रहे थे. चुनाव प्रचार के दौरान वह वह सैकड़ों लोगों के साथ संपर्क में आ चुके हैं. ऐसे में संपर्क में आए लोगों के बीच भी संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है.



हार्ट और किडनी की पहले से बीमारी

सांसज विजय मांझी पहले से मांझी हार्ट और किडनी की बीमारी से भी ग्रसित हैं. जांच के बाद गया मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों जांच के बाद होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है.



जेपी नड्डा समेत कई नेता भी आए संपर्क में

11 अक्टूबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बोधगया में चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस दौरान मंच पर गया सांसद विजय मांझी भी मंच पर थे. इस दौरान 10 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के अलावे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, मंत्री प्रेम कुमार, जीतन राम मांझी, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह समेत कई नेता भी मौजूद थे. ऐसे में संक्रमण फैलने का डर है.

Share This Post